हथियार और गांजा के साथ दो अपराधी गिरफ्तार क्लिक करें और जाने।

 

NTL NEWS. CON:7909029958. SANTOSH YADAV

धनबाद: पुलिस ने राजा खान और टिपू खान नामक दो कुख्यात अपराधियों को बीती रात बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के डायमंड क्रासिंग के पास से गिरफ्तार किया है। इनके पास से हथियार, गोली और गांजा बरामद किया गया है। दोनों अपराधियों पर पूर्व से रंगदारी और आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं।

इस संबंध में आज पुलिस उपाधीक्षक (विधि व्यवस्था) मुकेश कुमार ने पत्रकारों को बताया कि वरीय पुलिस अधीक्षक किशोर कौशल को सूचना मिली थी कि दो अपराधिक छवि के व्यक्ति डायमंड क्रॉसिंग के पास घुम रहे हैं।

एसएसपी के निर्देश पर पुलिस उपाधीक्षक (विधि व्यवस्था) के नेतृत्व में बैंक मोड़ इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी सुरेन्द्र कुमार सिंह, सत्येन्द्र पाल व सशस्त्र पुलिस बल ने डायमंड क्रासिंग में छापा मारकर दोनों अपराधियों को पकड़ लिया।

डीएसपी (लॉ एण्ड ऑर्डर) ने बताया कि राजा खान उर्फ शहनवाज के पास से एक देशी पिस्टल तथा दो 7.65 की गोली और टिपू खान उर्फ इरफान के पास से 500 ग्राम गांजा बरामद किया गया।

उन्होंने बताया कि राजा पर 24.6.2018 को अंगारपथरा थाना में 2 तथा 10.4.2015 को कतरास (इस्ट बसुरिया) ओपी में 2 मामले दर्ज हैं।

टिपू पर कतरास इस्ट बसुरिया ओपी में 6.5.2014 में एक तथा 13.11.2017 में एक मामला दर्ज है।

पत्रकार वार्ता में पुलिस उपाधीक्षक विधि व्यवस्था मुकेश कुमार, बैंक मोड़ थाना के इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी सुरेन्द्र कुमार सिंह, सत्येन्द्र पाल उपस्थित थे।

नेशनल टुडे लाइव

www.nationaltodaylive.com

538 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *