सड़क दुघर्टना मैं एक कि गयी जान ग्रामीणों ने लूटा बस क्लिक करें और जाने।

बस और मोटरसाइकिल में हुआ जोरदार टक्कर, घटनास्थल पर ही तोड़ा दम

 

धनबाद ।बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के मेमको मोड़ के समीप बाइक और बस की सीधी टक्कर में बाइक सवार की मौत घटना स्थल पर ही मौत हो गई, यह खबर आग की तरह फैल गई और आवेश में ग्रमीणों ने बस में आग लगा दी। इसे पहले  लोगो ने बस में रखे कीमती समानों को लूटा लिया। घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही बरवाअड्डा पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर उग्र लोगो को शांत करवाया. शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये पीएमसीएच भेज दिया है। दमकल गाड़ी ने बस में लगी आग को बुझाया। मृतक की पहचान झारुडीह निवासी रेल कर्मी धर्मेंद्र कुमार के रूप में हुई है। मृतक अपने घर झारुडीह से अपनी बाइक संख्या JH10AD1012 से बिग बाजार की ओर जा रहा था।वही घटना के बाद बस का ड्राइवर और खलासी मौके से फरार हो गया है।

 

बच सकती थी जान

 

स्थानीय लोगो की माने तो झारुडीह निवासी धर्मेंद्र कुमार की बाइक की गति अधिक थी और मृतक ने हेलमेट भी नही पहनी थी इसी दरमियान मृतक का बाइक सीधे बस से जा टकराई और सिर में गहरी चोट आने से उसकी मृत्यु हो गई। अगर धर्मेंद्र ने बाइक चलते समय सिर में हेलमेट पहना होता तो धमेंद्र जीवित रहता ।

 

 

सड़क दुर्घटना में धर्मेंद्र कुमार की मौत होने की खबर परिजनों को दी गई सूचना मिलते ही परिजन के होश उड़ गए और वह रोते हुए घटनास्थल पहुंचे और शव को पकड़ कर दहाड़ मार कर रोने लगे.

नेशनल टुडे लाइव

www.nationaltodaylive.com

625 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *