सुष्मिता दास मिस्टर एंड मिस झारखण्ड से आई सुर्खियों में बहुत जल्द नजर आएगी पानी के विज्ञापन में क्लिक करें और जाने उनके बारे में।

NTL NEWS.        CON: 7909029958

रिपोर्ट:सरताज

धनबाद: देश की कोयला नगरी की लड़कियां खूब धमाल मचा रही है, जी हाँ में आप को बता दु की धनबाद की एक और बेटी जो मॉडलिंग छेत्र में धमाल मचा रही है। जी हाँ में बात कर रहा हूँ सुष्मिता दास की जो मिस्टर एंड मिस झारखंड से सुर्खियों में आई।

अपनी मेहनत और खूबसूरती के दम पर आज वो ये मुकाम हाशिल की जो किसी भी लड़की के लिए बहुत कठिन होता है। छोटे शहरों में मॉडलिंग के छेत्र में लड़कियों को जाने नही मिलता फीर भी वो हार नही मानी वो मेहनत करते जा रही थी। एक दिन सुष्मिता दास ने वो कर दिया जो हर लड़की का सपना होता है।

सुष्मिता दास मिस्टर एंड मिस झारखंड की फाइनललिस्ट है 2018 की, उसी शो के दौरान सुष्मिता ने मॉडलिंग के दुनिया मे अपनी छाप छोड़ दी। पूरे झारखंड में रातों रात स्टार बन गई। सुष्मिता दास बहुत जल्द एक पानी के विज्ञापन में दिखेगी जो पूरे धनबाद के लिए गर्व की बात है।

सुष्मिता दास धनबाद के मैथन के रहने वाली है
वो सॉफ्ट वेयर इंजीनियर भी है।

उनकी माँ धनबाद की BJP पार्टी की कार्यकर्ता है दीपा दास जो अपनी बेटी का हर पल साथ देती है तब ही सुष्मिता दास ने इस लाइन में कदम रखा।

नेशनल टुडे लाइव No 1 न्यूज़ पोर्टल।

1,639 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *