सुशील मोदी हुए डिप्रेशन के शिकार क्लिक करें और जानें।

 

NTL पटना :- आज 30 जुलाई 2018
युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव ने डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी और जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि एनडीए नेताओं को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के उद्देश्य की चिंता करने की जरूरत नही हैं।  बिहार में बढ़ते अपराध, लूट,अपहरण और बलात्कार को रोकने में विफल नीतीश सरकार के ख़िलाफ बुद्ध की धरती गया से नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी यादव जी के नेतृत्व में 28 जुलाई को आयोजित 35 किलोमीटर मकदूमपुर तक एनडीए भगाओ,बेटी बचाओं साईकिल मार्च में खराब मौसम के बाबजूद मिली अपार जनसमर्थन से सुशील मोदी जी और एनडीए के लोग डिप्रेशन के शिकार हो गए है। इस लिए एनडीए भगाओ बेटी बचाओ साईकिल मार्च पर उलूल जलूल बयानबाजी कर रहे है।
तेजस्वी जी ईमानदारी से विपक्ष की भूमिका निभा रहे है लेकिन सत्ता में बैठे एनडीए के लोग बिहार को रसातल में ले जाने पर तुले हुए है। लेकिन बिहार की जनता के खुशहाली और महिलाओं की सम्मान के लिए राजद चुप नही बैठने वाली है। तेजस्वी जी के नेतृत्व में कुशासन सरकार को हटाने तक संघर्ष जारी रहेगा। मुफ्फपरपुर बालिका गृह बलात्कार कांड से पूरे देश में नीतीश सरकार के खिलाफ गुस्सा है । नीतीश कुमार को अविलम्ब अपने पद से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए। डिप्टी सीएम सुशील मोदी बताए एनडीए सरकार का बालिका गृह को वेश्यालय गृह बनाना उद्देश्य था।
श्री यादव ने कहा कि जब तक सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश के निगरानी में सीबीआई मुजफ्फरपुर बालिका गृह दुष्कर्म की जांच नही करेगी तब तक मामले की दूध का दूध पानी का पानी नही हो पायेगा। सृजन घोटाला के तरह ही सत्ता में बैठ लोगो को सीबीआई बचा लेगी और छोटी मछली पर करवाई कर मामले की लीपापोती कर दिया जाएगा।

नेशनल टुडे लाइव

रिपोर्ट: जितेंद्र कुमार

पटना

 

298 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *