ससुर पे लगा हत्या का आरोप क्लिक करें और जाने।

NTLधनबाद. बाघमारा के नया पांडेडीह में रविवार की रात 38 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतका के पति का कहना है कि उसने फांसी लगाकर जान दी है। वहीं मृतका के पिता ने उसके ससुर पर हत्या का आरोप लगाया है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल, पुलिस और मायका पक्ष पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहा है।
1
*कतरास की रहने वाली थी मृतक*
मृतका कंचन देवी कतरास की रहने वाली थी। मृतका के छोटे भाई कैलाश नारायण ने बताया कि जुलाई 2002 में नया पांडेडीह हरिणा बाघमारा निवासी सुजीत साव के साथ कंचन की शादी हुई थी। दोनों के दो बेटे और एक बेटी है। कैलाश ने बताया कि घटना रविवार देर रात की है। रात तीन बजे सुजीत ने कतरास आकर घटना की जानकारी दी। कैलाश का आरोप है कि मृतका के ससुर बैजनाथ साव अक्सर कंचन पर खाना न देने और काम न करने का आरोप लगाकर मानसिक रूप से प्रताड़ित करते थे। कई बार कंचन ने इसकी शिकायत मायके में की थी। कैलाश ने बताया कि बैजनाथ के इसी आदत के चलते कंचन का देवर सुरज साव अपनी पत्नी के साथ घर से अलग रहने लगा था।
2. *मृतका के पति ने बताया*
मृतका के पति सुजीत साव ने बताया कि कंचन ने फांसी लगाकर जान दी है। उसने बताया कि रात को खाना खाकर वे अलग-अलग कमरे में सोए थे। देर रात सुजीत उठा तो देखा कि कंचन अपने कमरे में नहीं थी। बगल वाले कमरे में देखा तो वो फांसी के फंदे से लटक रही थी। इस संबंध में कंचन के घरवालों ने बाघमार थाना में लिखित शिकायत दी है जिसमें ससुर द्वारा प्रताड़ित करने की बात कही गई है। फिलहाल, बाघमारा थाना पुलिस लिखित आवेदन पर छानबीन कर रही है।
3. *मृतका के पिता का है कहना*
मृतका के पिता राजेंद्र साव ने लिखित आवेदन में कहा है कि कंचन अक्सर ससुर द्वारा मारपीट व प्रताड़ित करने की शिकायत करती रहती थी। उन्होंने आवेदन में कहा है कि घटना की सूचना बेटी के पति सुजीत साव व देवर विनय साव ने मेरे घर आकर दी। उन्होंने आरोप लगाया कि कंचन के ससुर बैजनाथ साव ने उसकी हत्या की है।

नेशनल टुडे लाइव

www.nationaltodaylive

984 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *