सबा की घातक गेंदबाजी और फहद की तूफानी पारी के बदौलत YK स्टार और K P हंटर ने अपने अपने मैच जीते क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS.   CON: 7909029958.   संतोष यादव

स्पोर्ट्स न्यूज

रिपोर्ट:सरताज

धनबाद:के.पी हंटर ने रोमांचक मुकाबले में नया बाजार स्टार को 11 रन से हराकर टूर्नामेंट की पहली जीत हाशिल की। में आप को बता दु की नया बाजार स्टार ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने उतरी उनके गेंदबाजों ने कप्तान के फैसलों को सही साबित करते हुए महज 15 ओवर में के. पी हंटर को 9 विकेट पर 88 रन पर रोक दिया। नया बाजार स्टार के कैप्टन मुन्ना ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 ओवर में 6 रन देकर 2 विकेट लिया। के. पी हंटर की ओर से बल्लेबाजी करते हुए ताहिर ने 32 रन की पारी खेली। सद्दाम गद्दी ने 22 रन का योगदान दिया।
जवाबी पारी खेलने उतरी नया बाजार स्टार की पूरी टीम महज 77 रन पर ढेर हो गई। सबा करीम की घातक गेंदबाजी के सामने नही टिक पाए कोई भी बल्लेबाज नया बाजार हंटर के सबा करीम ने 3 ओवर में 9 रन देकर 3 विकेट लिया। और अपनी टीम की जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। सबा करीम को मैन ऑफ दी मैच दिया गया।

एक अन्य मुकाबले में यतीम खाना स्टार ने रमजान वरियस को 48 रन से हराकर मैच जीत लिया। मैन ऑफ दी मैच फहद आफताब को दिया गया। फहद आफताब ने शानदार ने 85 रन की पारी खेली। रमजान वरियस की पूरी टीम ढेर हो गई महज 87 रन पर 11 ओवर में
फैजान और नदीम के गेंदबाजी के सामने नही ठीक पाए RW के कोई भी बल्लेबाज।
फहद को मैन ऑफ दी मैच चुना गया। लेकिन फहद ने स्पोर्ट स्प्रिट दिखाते हुए अपने साथी खिलाड़ी फैजान को दे दे दी। फैजान ने 4 विकेट लिया था।
आज के मैच के मुख्यअतिथि युवा संघर्ष मोर्चा के जिलाध्यक्ष दिलीप सिंह थे।
दिलीप सिंह ने मैन ऑफ दी मैच का अवार्ड अपने हाथों से दिए।
वही मीडिया से बात करते हुए दिलीप सिंह ने कहाँ एनपीएल क्रिकेट धनबाद का बहुत बड़ा टूर्नामेंट है। में खुशनसीब हूँ जो एनपीएल कमेटी ने मुझे बुलाया और में भी एनपीएल का हिस्सा बन गया। मैच देख कर मुझे आईपीएल की याद आ गई। धनबाद जिला अंडर19 में एनपीएल खिलाड़ी का फहद आफताब सलेक्शन हुआ है उसे भी दिलीप सिंह ने मुबारक बाद दी।

दिलीप सिंह ने हारने वाली टीम को भी बधाई दी है। उन्होंने कहाँ जो हारता वो निराश ना हो आगे वापसी करेगा।

नेशनल टुडे लाइव NO 1 न्यूज पोर्टल धनबाद

1,091 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *