शराबी बेटे ने माँ के साथ किया ऐसा काम। क्लिक करें और जाने।

दुमका: दुमका जिले के बरमनिया पंचायत के हजरन गांव में एक शराबी बेटे ने अपनी मां को कुआं में धकेलकर मार डाला. जिस बेटे को अपनी बूढ़ी मां का सहारा बनना था, अपनी जननी को कुआं में धकेलते हुए उसके हाथ भी न कांपे।

बताया जाता है कि 33 वर्षीय तितु मंडल ने अपनी मां मोसमात बेचो देवी को शुक्रवार की रात कुआं में धकेलकर मार डाला. सुबह ग्रामीणों को जानकारी मिली, तो बेचो देवी का शव बाहर निकाला गया. तितु से कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने अपना अपराध कबूल कर लिया. तितु ने बताया कि देर रात मां से झगड़ा हुआ था. गुस्से में आकर उसने मां की कुआं में फेंककर हत्या कर दी।
घटना से गुस्साये ग्रामीणों ने तितु को बिजली के पोल में रस्सी से बांध दिया। पुलिस के आने तक उसे पोल से बांधकर रखा गया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी तितु मंडल को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया गया।

घटना के संबंध में ग्रामीण राम लखन राकेश ने थाना में आवेदन दिया है इसमें कहा गया है कि तितु मंडल एक शराबी एव उद्दंड व्यक्ति है उसने अपनी मां की हत्या की है. तितु ने ग्रामीणों के समक्ष अपनी मां का कत्ल करने का जुर्म स्वीकार कर लिया है। बताया जाता है कि तितु ने अपनी पत्नी के साथ भी मारपीट की है। मारपीट करने के बाद उसे घर से भगा दिया है। उसकी गूंगी पत्नी अपने मायके सिमरिया में रह रही है. तितु की एक बेटी भी है।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात।

1,801 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *