वासेपुर के उलमाओं ने आतंकी हमले के विरोध में शांतिपूर्ण मौन जुलूस निकाला क्लिक करें और जाने पूरी खबर।

NTL NEWS. Con:7909029958. Santosh yadav

रिपोर्ट:सरताज

धनबाद:तंज़ीम उलमा ए अहले सुन्नत वासेपुर की तरफ से पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में एक शांतिपूर्वक मौन जुलुस निकाला और शहीद हुए भारत के अपने वीर सपूतों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी ! शांति मार्च वासेपुर के आरा मोड़ से शुरू होकर नया बाज़ार सुभाष चौक पर खत्म हुआ जिसमें पुरे धनबाद शहर के उल्माओं और मदरसे के बच्चों सहित आम नागरिकों ने भी भाग लिया !

इस मौके पर वासेपुर के लोगों में काफी गुस्सा और उबाल देखा गया ! सभी लोगों ने इस घटना की निंदा की और और इसे पूरी तरह से कायरतापूर्ण क़रार दिया ! जुलुस में शामिल सभी लोगों ने एक स्वर में पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए और दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की मांग की ! जुलुस में शामिल सभी लोगों ने कहा की आतंकवाद का कोई मज़हब नहीं होता और देश की संकट की इस घड़ी में हम समस्त भारतीयों को अपने सारे मतभेदों को भूला कर एकता के साथ इस लड़ाई को लड़ने की ज़रूरत है ताकि आतंकवाद का नामों निशान मिट जाये और अपने भारत देश में अमन, चैन,शांति और खुशहाली का माहौल क़ायम हो !

इस शांति यात्रा में मुख्य रूप से पार्षद निसार आलम, हाजी ज़मीर आरिफ, हाफिज़ मोहिउद्दीन अशरफी, मौलाना सरफराज़ खान, मुफ़्ती अलाउद्दीन, मौलाना गुलाम सरवर, मौलाना अब्दुर्रहमान फैज़ी, मौलाना यूनुस, कारी अब्दुल मोबीन, सहबाज़ रहबर, हाफिज़ नौशाद नदवी, आसिफ इक़बाल, मोहम्मद रेयाज़, मौलाना इंतेखाब, मौलाना नूर आलम, मशकूर अहमद, मौलाना अफरोज़ आलमसहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

नेशनल टुडे लाइव NO 1 न्यूज पोर्टल।

1,439 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *