रोहित और सशि सिंह के धमाल से रमजान वरियस NB स्टार ने अपने अपने मैच जीते।

NTL NEWS

रिपोर्ट:सरताज

स्पोर्ट्स न्यूज

धनबाद:एनपीएल क्रिकेट सीजन-8 में रमजान वरियस NB स्टार ने अपने अपने मैच जीते।
पहले मुकाबले में रमजान वरियस ने गत विजेता भट्टा डेंजर को 20 रन से हराकर अंकतालिका में टॉप 4 में अपनी जगह को मजबूत कर ली है। टॉस हार कर रमजान वरियस की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी खालिद और रोहित सिंह की शानदार बल्लेबाजी के बदौलत रमजान वरियस ने 15 ओवर में 6 विकेट पर 118 रन बनाया। रोहित सिंह ने 37 और खालिद ने 35 रन की पारी खेली अंत मे रमेश ने 3 गेंद पर 11 रन बनाया।
भट्टा डेंजर की और से गेंदबाजी में वसीम ने 2 विकेट लिए लक्ष्य का पीछा करने उतरी भट्टा डेंजर की टीम 99 पर ढेर हो गई। एक बार फीर रमजान वरियस के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया। भट्टा डेंजर की और से हामिद खान 26 और तेजा रेड्डी 26 रन की पारी खेली। रोहित को मैन ऑफ दी मैच दिया गया।

एक अन्य मुकाबले में NB स्टार ने KP हंटर को 56 रन से हरा दिया। NB स्टार की जीत से बड़ा उलटफेर हो गया है। NB स्टार ने 15 ओवर में 112 रन का स्कोर बनाया था। सशि सिंह ने 27 ओर गोलू 28 ओर अरमान आलम 15 रन की पारी खेली थी। KP हंटर के गेंदबाजों ने आज काफी रन लुटाए। जवाबी पारी खेलने उतरी KP हंटर की टीम 56 रन पर ढेर हो गई। KP हंटर की ओर से 27 रन तन्ना खान ने खेला।

मैन ऑफ दी मैच सशि सिंह को दिया गया।

नेशनल टुडे लाइव NO 1 न्यूज पोर्टल।

732 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *