रैंकर्स के स्टूडेंटों ने किया कमाल क्लिक करें और जानें।

Cbse 12वीं के परीक्षा में रैंकर्स के छात्रों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है।इंस्टिट्यूट के कई छात्रों ने फिजिक्स केमिस्ट्री मैथ और बायोलॉजी में 90 से अधिक अंक प्राप्त किये है।DPS के प्रियंका कुमारी ने मैथ में 95 केमिस्ट्री में 89, DAV के अजित कुमार दत्ता ने फिजिक्स में 92 और केमिस्ट्री में 93, जबकि तनुश्री भटाचारजी ने बायोलॉजी में 97 फिजिक्स में 84, DPS के उत्सव कुमार ने मैथ में 95, DAV के अभिषेक कुमार ने मैथ में 94 अंक हासिल कर इंस्टीट्यूट का नाम रौशन किया है। इसके अतिरिक्त शुभम पांडेय(DPS), निशिकांत पाठक(GGPS), नीरज कुमार, दीपक कुमार(राजकमल), अंशु कुमारी, अभिषेक कुमार, आशीष, सागर मिश्रा, इत्यादि ने 90 से सर्वधिक अंक प्राप्त किये है। छात्रों के सफलता में मुख्य योगदान फिजिक्स के राकेश पांडेय ,केमिस्ट्री के कुमार सर और मैथेमेटिक्स के उमेश सर का है जो लंबे समय से धनबाद में छात्रों के बीच लोकप्रिय शिक्षक बने हुए है जो छात्रों के उज्वल भविष्य के लिए निरंतर प्रयत्नशील है।
रैंकर्स के शिक्षकों का कहना है कि छात्रों को कांसेप्ट पर आधारित प्रश्नों को हल करने के साथ साथ NCERT पर आधारित अधिक से अधिक प्रश्नों को हल करना चाहिए।
रैंकर्स में नियमित टेस्ट सीरीज, डाउट क्लासेज और प्रत्येक छात्र पर विशेष ध्यान दिया जाता है जो सफलता का मुख्य कारण है।
वही रैंकर्स के निदेशक कुमार सर का कहना है कि अब धनबाद में पहले से बेहतर कंपीटिशन का माहौल बन रहा इसलिए अब यहां के छात्रों को बाहर जाने की आवश्यकता नही है।

नेशनल टुडे लाइव

www.nationaltodaylive.com

2,108 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *