बेड पे लेटे इंसान को किया अपने पैरो पे खड़ा न्यूरोजेन क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS .CON:7909029958 .SANTOSH YADAV

 

धनबाद : न्यूरोजेन का रांची में 23 को न्यूरोलॉजिकल परामर्श शिविर

धनबाद : न्यूरोजेन ब्रेन एंड स्पाइन इंस्टिट्यूट ने गुरूवार को निजी होटल में कार्यक्रम आयोजित किया। जिसमे बताया कि झारखण्ड के आबिद अंसारी को व्हीलचेयर से उठाकर उनके पैरों पर खड़ा कर दिया।

इलाज के झारखण्ड के आबिद हुए आत्मनिर्भर : कार्यक्रम में न्यूरोजेन इंस्टिट्यूट की प्रमुख डॉ ऋचा बनसोड ने बताया कि झारखण्ड हज़ारीबाग़ के आबिद सऊदी अरब में काम करने के दौरान एक सड़क दुर्घटना में हादसे के शिकार हो गए थे। जिससे उनके कमर का निचला हिस्सा शून्य हो गया था। जिसके इलाज के लिए उन्होने कई नामी-गिरामी अस्पतालों का सहारा लिया। लेकिन समस्या से निजात नहीं मिला।

जिंदगी लिया था हार : बाद में न्यूरोजेन के बाबत जानकारी होने पर उन्होने ऑनलाइन सम्पर्क किया। जहां उनके रिपोर्ट को विशेषज्ञ डॉक्टरों ने बारीकी से देखा और आबिद को नवी मुंबई स्थित अस्पताल में। बुलाया। अस्प्ताल में आने के बाद आबिद को एक सप्ताह के लिए न्यूरो रीजनरेटिव रेहेबिलिटेशन थेरेपी दी गयी। बाद में स्टेम सेल थेरेपी श पुनर्वास दिया गया। जिससे वर्तमान में आबिद वॉकर के सहारे चलने में सक्षम हैं।

23 फरवरी को रांची में परामर्श शिविर :कार्यक्रम में बताया गया कि न्यूरोजेन बीएसआई झारखण्ड के रांची में 23 फरवरी को न्यूरोलॉजिकल समस्याओं के लिए निःशुल्क और ओपीडी परामर्श शिविर का आयोजन कर रही है। जिसमे प्रभावित लोग पहुंचकर लाभ उठा सकते हैं।

परामर्श के लिए मरीज न्यूरोजेन के मोबाइल नंबर 09920200400 या 09821529653 पर भी सम्पर्क कर सकते हैं।

नेशनल टुडे लाइव

www.nationaltodaylive.com

925 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *