पूर्व मंत्री का बेटा हुबान मालिक फर्जी है, पार्टी से उनका कोई मतलब नही, क्लिक करें जाने ये सच्चाई।

NTL NEWS

रिपोर्ट:सरताज

 

धनबाद: जिले के वासेपुर में आज AIMIM के ओर से पब्लिक मीटिंग का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता तारिक हबीब ने की एवं इस कार्यक्रम का संचालन इब्राहिम जावेद ने किया।

इस कार्यक्रम के द्वारा कार्यकर्ताओ का एक दूसरे से परिचय एवं तमाम कार्यकर्ताओ को असद-उद्दीन ओवैसी के संदेश को हर घर तक पहुचाने को कहा गया।

वही मीडिया से बात करते हुए तारिक हबीब ने कहा कि कुछ लोग पार्टी को बदनाम करने की कोशिश कर रहे है। उन्होंने हुबान मालिक का नाम लिए बगैर कहा की अपने फायदे के लिए एवं अपने पिता की प्रतिष्ठा के लिए AIMIM की इज्ज़त को दांव में लगा रहे है.

ऐसा करके वो कांग्रेस में दबाव बना रहे है।

झारखण्ड में अभी पार्टी की कोई कमिटी नही बनी है अगर कोई कहता है तो वो फ़र्ज़ी है। ऐसे लोगो से हमे बचने की जरूरत है।

पिछले दिनों पूर्व मंत्री मन्नान मलिक के बेटे हुबान मलिक ने पत्रकारों को बताया था कि वह ओवैसी की पार्टी में शामिल हो गए हैं ।इसी के जवाब में आज तारीख हबीब ने कहा कि झारखंड में इस पार्टी का कोई कमेटी अभी तक नहीं बनी है और अगर कोई ऐसा कहता है तो वह फर्जी कहलायेगा।

 

वहीं इस कार्यक्रम में मौजूद लोगों में परवेज़ पारस, मेराज आलम, शहज़ाद खान, मो यूनुस, खुशनूद, इब्राहिम जावेद, ज़ैद खान, एहतेशाम खान, हाजी सब्बन, मोज़िबर रहमान, मो शाहनवाज़, शादाब आलम, मो शान, अब्दुल अजीज अंसारी आदि उपस्तिथ थे।

नेशनल टुडे लाइव धनबाद का NO 1 न्यूज पोर्टल।

1,097 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *