पुलिस छापेमारी में चार युवक पिस्टल देशी कट्टा व गोली सहित गिरफ्तार किए गए।

धनबाद पुलिस ने झरिया चिल्ड्रेन पार्क के पास औचक छापामारी कर चार युवकों को एक पिस्टल, एक देशी कट्टा तथा तीन गोली के साथ गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है। एक युवक बाइक लेकर भागने में सफल रहा।


धनबाद थाना पुलिस के इंस्पेक्टर अखिलेश्वर चौबे को गुप्ता सूचना मिली थी कि हथियारों की खरीद फरोख्त चिल्ड्रेन पार्क के पास होने वाली है। इसी सूचना पर वे अपने दल बल के साथ वहां जा पहुंचे। पहले एक मोटरसाइकिल पर तीन युवक सवार होकर आए। इन्हें रोका गया। इसमें से एक युवक मोटरसाइकिल लेकर भाग निकला, जबकि मानबाद झरिया निवासी अजीत घोषाल और बकरी हाट निवासी सोमनाथ मिश्रा को हिरासत में ले लिया गया। इनके पास से कोई आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हो सका। थोड़ी देर के बाद मोटरसाइकिल संख्या जेएच10एक्स-1845 पर सवार होकर दो युवक और आए। इन्हें भी पुलिस ने रोक लिया। पुलिस द्वारा जैसे ही जांच शुरू की गई। दोनों मोटरसाइकिल छोड़ भागने लगे। पुलिस ने इनका पीछा किया। थोड़ी दूर जाकर ये दोनों एक कचरे के ढेर पर जा गिरे। पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने में पर दोनों के पास से एक पिस्टल, एक देशी कट्टा और तीन गोली बरामद की गई। इनमें से एक का नाम आफताब आलम है, जो शमशेर नगर उपरकुल्ही नुरी मस्जिद के पास का निवासी है, जबकि दूसरे का नाम विकास महतो है। विकास भटमुड़ना मोड़ का रहने वाला है। आफताब लोहे का कारोबार करता है, जबकि विकास महतो छात्र है। धनबाद पुलिस आफताब और विकास को लेकर धनबाद चली आयी, जबकि अजीत घोषाल एवं सोमनाथ मिश्रा को झरिया थाना के हवाले कर दिया गया।
इंस्पेक्टर चौबे ने बताया कि वे किसी काम से झरिया गए हुए थे। इसी बीच इन युवकों की गतिविधियों पर शक हुआ तो उन्होंने इन्हें पकड़ कर तलाशी ली।

1,013 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *