नीतीश जी मुँहचोरी करते और जदयू प्रवक्ताओं से मुँहजोरी करवाते हैं : युवा राजद 

NTLपटना:- 19 सितंबर 2018
युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव ने जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह के  बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अपने कुकर्मो के कारण खुद सीएम नीतीश कुमार जी मुँहचोरी करते फिर रहे है और जदयू प्रवक्ताओं को खोखली मुँहजोरी के लिए लगाए हुए हैं । जदयू के प्रवक्ताओं को अच्छी तरह समझ लेना चाहिए की नीतीश कुमार जी का राजनीतिक पतन हो चुका हैं । जिसके चलते नीतीश जी सदमे में जी रहे है । 
नीतीश जी के इशारे पर जदयू के प्रवक्ता तेजस्वी जी के खिलाफ ऐसे बेशर्मी के तरह स्तरहीन बयानबाजी कर रहे है जैसे लगता है तेजस्वी यादव जी बिहार के नेता प्रतिपक्ष नही बल्कि बिहार के मुख्यमंत्री हैं। एनडीए नेताओं को थोड़ा सा भी नैतिकता का ख्याल रहता तो राज्य में लगतार हो रहे हत्या,लूट,महिलाओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म,अपहरण,रंगदारी,जैसी आपराधिक घटनाओं पर बोलते ।
भाजपा-जदयू के बेमेल गठबंधन के चलते आज प्रदेश का विकास कार्य ठप पड़ गया है। अपराधियों का तांडव ने प्रदेश में कोहराम मचा कर रख दिया हैं। चारो तरफ हाहाकार मचा हुआ है । प्रदेश के लोग आपराधिक घटनाओं से त्राहिमान हैं। नीतीश जी को बिहार की जनता की कोई चिंता नही है सिर्फ व सिर्फ अपने कुकर्मो को छुपाने और कुर्सी बचाने के लिए नरेंद्र मोदी जी और अमित शाह जी के जीहुजूरी में लगे हुए हैं।

   संवाददाता:-जितेन्द्र कुमार
नेशनल टुडे लाइव पटना,बिहार।

706 total views, 4 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *