नीतीश कुमार के इस्तीफा को लेकर के होगा आंदोलन क्लिक करें और जानें।

पटना  अगस्त, 2018
    NTL पटना :- आज दिनांक 11 अगस्त 2018 को युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष मो0 कारी सोहैब ने मुजफ्फरपुर कांड को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखी हमला बोला है। उन्होंने पार्टी कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश कुमार को इस पूरे प्रकरण की नैतिकता की जिम्मेदारी लेते हुए अविलंब इस्तीफा दे देना चाहिए। मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांडों के बाद नीतीश कुमार के मुंह से सुशासन की बात करना भी बेमानी है। सरकार के संरक्षण में 40 बच्चियों के साथ बलात्कार की घटना ने नीतीश सरकार की पोल खोल कर रख दिया है। सुप्रीम कोर्ट और विपक्षी दलों के अक्रामक रूख के कारण समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा का इस्तीफा को लेकर सरकार इस कदम को अब नैतिकता बता रही है। यह कितनी शर्मनाक और हास्यास्पद बात है?
    नीतीश कुमार को यह जवाब देना चाहिए कि बलात्कारी, वहशियों और ब्रजेश ठाकुर को सरकारी संरक्षण क्यों मिलता रहा? बताना होगा कि बिना जांच के एनजीओ को करोड़ों का फंड कैसे और क्यों जाता रहा? युवा राजद इस सवाल को लेकर चुप नहीं बैठने वाला है। नीतीश कुमार के इस्तीफा की मांग को लेकर युवा राजद राज्यव्यापी आन्दोलन करेगा। आन्दोलन की तिथि दिनांक 19 अगस्त, 2018 को पटना के गर्दनीबाग में एकदिवसीय महाधरना और दिनांक 28 अगस्त, 2018 को राजभवन मार्च आयोजित किया जायेगा।
    युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरूण कुमार यादव ने कहा कि महाधरना और राजभवन मार्च की तैयारी को लेकर राज्यभर में युवा राजद कार्यकर्ता जुट गई है। महाधरना और राजभवन मार्च में प्रदेश भर से युवा राजद कार्यकर्ता शामिल होंगे।
    संवाददाता सम्मेलन में युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता अरूण कुमार यादव, मो0 इकबाल अहमद, पटना जिलाध्यक्ष सतीश कुमार चन्द्रवंशी, महानगर उपाध्यक्ष रामराज कुमार, भाई अरूण कुमार उपस्थित थे।

रिपोर्टर
जितेन्द्र कुमार
नेशनल टुडे लाइव पटना (बिहार)

392 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *