नामों का गलत इस्तेमाल करके वसूलता है पैसा वासेपुर में बदनाम होता है गैंग्स ऑफ वासेपुर जानिए ये सच्चाई वासेपुर की क्लिक करें और जाने।

बिग ब्रेकिंग न्यूज धनबाद
नकली गैंग्स ऑफ वासेपुर से बचे। आये दिन सुनने को मिलता है वासेपुर पे घर बनाने के लिए प्रिंस का आदमी हूँ। तुम जानते हो ना घर बनाना है तो भाई को पैसा देना ही होगा। सब प्रिंस का नाम सुन के डर जाते थे। उसका लाभ नकली गैंग्स ऑफ वासेपुर को मिलता था। बाहर के गुंडे वसूलते है पैसा प्रिंस खान, बंटी खान, गूडवीन खान के नाम पर लोगों को लगता उसी का आदमी है। लोग डर के हाँ बोल देते है। लोगों को यकीन दिलाते है। वो प्रिंस खान के आदमी है।

दूसरी और प्रिंस खान ,बंटी खान गोपी खान, और गूडवीन खान को इसकी भनक नही तक नही है। नेशनल टुडे लाइव से बात चीत के दौरान प्रिंस खान ने बताया, अगर मेरे परिवार के नाम पर आप लोगों से रंगदारी वसूलता है तो तुरंत मेरे घर आये पूरा वारदात बताये, ऐसा ऐसा बात कोई हमलोग तुरंत एक्शन लेंगे और नकली गैंग्स ऑफ वासेपुर को पुलिस के हवाले करेंगे। हमलोग भी समाज मे रहते है। लोगों का दर्द समझते है। कुछ लोग हमलोग का नाम बदनाम करते है। नेशनल टुडे लाइव के जरीए से में अपनी बात आप लोगों तक पहुँचा रहा हूँ। अगर आप चुप रहिए गा उसका जिम्मेदार आप लोग है।
हमलोग के नाम का गलत इस्तेमाल करके लोगों के सामने हमलोग के परिवार का छबि खराब कर रहा है।

लेकिन ये सच्चाई नही है। हमलोग को इसकी कोई जानकारी भी नही रहती है। आप से घर बनाने के क्रम में हमलोग के नाम पार आप से पैसा वसूलता। आप लोग भी साथ दे तुरंत सच्चाई सामने आ जायेगी। जो पैसा वसूलता वो रंगेहाथ पकड़ा जायेगा। ताके कानून के सामने असली मुजरिम पकड़ा जाए। कानून को भी ये लगता है। प्रिंस खान गोपी खान ,बंटी खान रंगदारी माँग रहा है। कानून सच समझ कर उनलोगों को ही गुनाह गार समझ लेती है। और असली गुनाह गार निकल जाता है। इस लिए आप भी साथ दे हमारा असली गुनाह गार सामने आ जायेगा।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात।

3,305 total views, 3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *