नामंकन दाखिल करने पहुँचे शराब पी कर गए जेल क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS. CON:7909029958. SANTOSH YADAV

बिहार अपडेट:

बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट के लिए नामांकन दाखिल करने आए उम्मीदवार को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया। बिहार के भागलपुर जिले के नवगछिया अनुमंडल के नागरह गांव निवासी राजीव कुमार सिंह निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामांकन दाखिल करने पूर्णिया के सभागार पहुंचे थे। नामांकन के लिए बने हेल्पडेस्क के पास उम्मीदवार के प्रस्तावकों के पास पहुंचने पर उनके मुंह से शराब की बू आ रही थी। जांच के बाद पाया गया कि उम्मीदवार ने शराब पी रखी है।

इसके बाद कर्मचारियों ने इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी, इस सूचना के बाद उम्मीदवार राजीव कुमार सिंह को रिटर्निंग अधिकारी के कक्ष में नामांकन के लिए जाने दिया गया। नामांकन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद रिटर्निंग अधिकारी ने अपने कक्ष में ही उम्मीदवार को बिठा लिया और पुलिस को इसकी सूचना दे दी। शराब पिए होने की सूचना नियुक्त चुनाव प्रेक्षक को भी दी गई जिसके बाद वे भी सभागार पहुंचे।

प्रेक्षक के पहुंचने के बाद शाम 5 बजे सभी उम्मीदवारों की नामांकन प्रक्रिया पूरी होने के बाद राजीव कुमार सिंह को जांच के लिए ले जाया गया। राजीव कुमार सिंह की मशीन से जांच के दौरान उनके शरीर में 117.6 एमएल शराब होने की पुष्टि हुई। इसके बाद सिंह को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात।

528 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *