धनबाद टाउन हॉल में मॉडलिंग सिंगिंग व डांस प्रतिभाओं से हुई सितारों की खोज।

धनबाद।दी ड्रीम मेकर फैन द्वारा प्रस्तुत सितारों की खोज का ग्रैंड फिनाले रविवार को न्यू टाउन हॉल धनबाद में सफलतापूर्वक आयोजित किया गया।युवा प्रतिभागियों ने मॉडलिंग सिंगिंग और डांस का शानदार प्रदर्शन कर इस पल को यादगार और जानदार बना दिया।इस कार्यक्रम के स्पॉन्सर्स मानवता टेक्नोलॉजी लिमिटेड और 99 बिल्डर्स थे।कार्यक्रम का शुभारंभ मॉडलिंग से की गई।फिर सिंगिंग और डांसिंग।

इस जबरदस्त ग्रैंड फिनाले में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व मंत्री मन्नान मालिक,निधि जायसवाल और अभिषेक कुमार उपस्तिथ थे।पूर्व मंत्री ने कार्यक्रम की काफी सराहना करते हुए कहा कि सूर्यप्रताप द्वारा किया गया यह कार्य काफी सराहनीय हैं।इस कार्यक्रम के माध्यम से युवा प्रतिभाओं को एक मंच मिला हैं।

उन्होंने कहा कि रैंप को झारखंड पर्यटन थीम पर सजाया गया हैं।जो बेहद ही आकर्षक और प्रशंसा के योग्य हैं।इस फैशन शो के जरिये युवतियाँ मॉडलिंग में भी अच्छा कर सकती हैं।धनबाद में प्रतिभाशाली युवा की कमी नहीं हैं।आयोजक समिति की ओर से पूर्व मंत्री को बुके और प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

 

फैशन शो के शुरू होते ही लोगों की उत्सुकता और भीड़ में तालियों की गड़गड़ाहट साफ तौर पर सुनाई दे रही थी।फैशन प्रतियोगिता में 24 लड़के लड़कियों में भाग लिया था।12 लड़कियाँ और 12 लड़के थे।मुख्य जज के रूप में निधि जायसवाल ऑडिशन जज के रूप में सनअत सिंह,मीतू सिंह ने कहा कि इस प्रकार का कार्यक्रम बार-बार होना चाहिए।

इससे प्रतिभाओं को मौका और प्रोत्साहन मिलता हैं।मॉडल्स का केट वॉक और रैंप शो देख सभी दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए।सभी प्रतिभागी एक दूसरे को कड़ी से कड़ी टक्कर दे रहे थे।गायन में 20 और डांस में 36 प्रतिभागियों ने ग्रैंड फिनाले में अपनी प्रस्तुति दी।पहला कदम स्कूल के दिव्यांग बच्चों ने भी गणेश वंदना कर अपनी प्रस्तुति दी।साथ ही ब्लैक ओसियन बैंड ने भी संगीय प्रस्तुति दी।

विजेताओं को कैश प्राइज के रूप में 5000,3000 और 2000 दिया गया।सिंगिंग में नेहा कुमारी यादव,शिवम कुमार और अभिषेक कुमार को विजेता घोषित किया गया।मॉडलिंग में प्रीति कुमारी,सोनिया सरकार और रोहित कुमार पासवान को विजेता घोषित किया गया।डांसिंग में हरमन और शिवम,दी शाइनिंग रॉयल्स और माउ बनर्जी को विजेता घोषित किया गया।
-छायाकार संतोष कुमार यादव के साथ धनबाद से सरताज खान की रिपोर्ट।

2,742 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *