धनबाद जेल में होता पैसों का खेल मिलता है वहाँ सब कुछ जानिए आप भी ये सच्चाई क्लिक करें और जाने।

धनबाद बड़ी खबर आप का दिल दहलाने वाली खबर।
धनबाद जेल में नए कैदियों से लिया जाता है पैसा, गुंडों का राज चलता है धनबाद जेल में
जानिए पूरा मामला:

जेल होता है कैदियों को सुधारने की जगह लेकिन धनबाद जेल में उल्टा होता है। यहाँ कैदी डॉन बन के रहते है। कारण है कुछ पुलिस कर्मी अपना ईमान चंद रुपिया बेच देते है। अभी हाल ही में एक कैदी का परिवार इल्जाम लगाया था। गैंग्स ऑफ वासेपुर के गुंडे जेल में उनको मारते पीटते है। ये कैसा होता है। सिर्फ पैसों के कारण। सूत्रों के माने तो जेल में सब कुछ मिलता है। सिर्फ पैसा होना चाहिए सब हाजिर हो जायेगा। ये सच्चाई है धनबाद जेल की जहाँ पर गुंडो की राज चलती है। बेचारे कैदियों किया पता जेल में ये सब होता है। धनबाद जेल में झरिया विधायक भी संजीव सिंह भी वो इतने आराम से रहता है उसके लिए जेल और घर एक बराबर आखिर ऐसा क्यों होता है। सरकार को धनबाद जेल में ये सब बंद करवाना होगा तब ही नए कैदियों को सुधारने का मौका मिलेगा।
बहुत से कैदियों ने PM ओर CM को धनबाद जेल के बारे यहाँ की सब घटना के बारे में बताया। अब ये देखना होगा सरकार किया एक्शन लेती है।
जेल का मतलब होता है अपनी गुनाह का सजह काटना लेकिन धनबाद जेल में सब उल्टा होता है। मोबाइल फोन का इस्तेमाल होता। धनबाद जेल में सिर्फ पैसों का खेल होता है। अब देखना होगा जिला प्रशासन किया एक्शन लेती है।

सच के सच की बात धनबाद का नंबर 1 न्यूज पोर्टल नेशनल टुडे लाइव।

1,917 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *