धनबाद की बेटी मनीषा अब चली दुबई में AFT मिस एंड मिसेस इंटरनेशनल 2018 में धमाका करने क्लिक करें और जाने पूरी खबर।

NTL NEWS
रिपोर्ट:सरताज

धनबाद देश की कोयला राजधानी से प्रशिद्ध है, लोग इसे काला हीरा के नाम से भी जानते है, लेकिन अब लोग यहाँ की लड़कियां की काबिलियत से भी जानने लगे है।

जी हा ये सच्चाई में आप के सामने रख रहा हूँ। धनबाद की लड़की मनीषा चक्रवर्ती जो दुबई में जॉब करती है, होटल इंडस्ट्री में ओर अब इंटरनेशनल लेबल पर धनबाद का नाम रौशन कर रही है। आप को बता दु की कोयले की खदान से निकली कोहिनूर हीरा दुबई में अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरेंगी। ये सुन कर आप को भी गर्व होगा धनबाद छोटे से शहर से निकल कर इंटरनेशनल लेबल पर धनबाद की बेटियाँ धमाल मचा रही है। धनबाद को पूरे वर्ल्ड में फेमस कर रही है, धनबाद की ये बेटी मनीषा चक्रवर्ती। AFT मिस & मिसेस इंटरनेशनल 2018 मै अपना जलवा बिखेरेंगी।

एक नजर उनकी जिंदगी के बारे में जाने——–
बच्चपन से ही शौक था कुछ कर दिखाने का स्कूली जीवन मे कई प्रोग्राम का हिस्सा बनी। खेल कूद में भी काफी नाम रौशन किया। खेल कूद में नेशनल लेबल तक गई धनबाद की बेटी मनीषा। आज वो वहाँ तक पहुँच गई है जहाँ पे लड़कियों को जाना काफी मुश्किल कठिन होता है,लेकिन मनीषा ने ये भी सीढ़ी पार कर ली आज पहुँच चुकी है इंटरनेशनल लेबल के सौंदर्य प्रतियोगिता पर जहाँ वो अपनी जलवा बिखेरेंगी। यहाँ तक पहुँचने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा, उसके पैरंट्स ने भी बहुत साथ दिया आज वो साथ नही देते तो वो दुबई शो में नही पहुँच पाती। दुर्भाग्य से उनके पिता इस दुनिया अब नही रहे।
नेशनल टुडे लाइव से बात चीत के दौरान मनीषा अपने पापा का जिक्र की जो अब इस दुनिया मे नही है। उनकी मम्मी ने पूरा साथ दिया। और धनबाद की जनता ने भी पूरा साथ दिया।—( में आप के चैनल के जरिये से धनबाद की जनता और AFT के फाउंडर Dev Jindal का सुक्रिया अदा करती हूँ।
आज जो कुछ भी उसमे धनबाद की जनता का बहुत बड़ा योगदान है। मनीषा संगीत और नृत्य में भी काफी धमाल मचा चुकी है, नेशनल लेबल तक धनबाद की ये बेटी जो अपने दम पर आज पूरे वर्ल्ड में धनबाद का नाम रौशन कर रही है। आज उसके घर वाले भी उस पर गर्व कर रहे है। आज धनबाद में आइकॉन बन गई है और मनीषा की काफी फैन फॉलो हो गए है।

नेशनल टुडे लाइव धनबाद का NO 1 NEWS पोर्टल।

2,436 total views, 1 views today

One comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *