दोस्ताना मैच में मनोज कुमार इलेवन बीके प्रसाद इलेवन अपने अपने मैच जीते।

धनबाद:रविवार को सिम्फ़र मैदान में बीके प्रसाद इलेवन और सत्तो इलेवन के बीच दोस्ताना मैच खेला गया। इसमें धनबाद बार के सदस्य भाग ले रहे थे। इस मैच में सत्तो दा इलेवन ने बीके प्रसाद इलेवन को नजदीकी मुकाबले में 5 रनों से हरा दिया।   
पहले बल्लेबाजी करते हुए सत्तो दा इलेवन ने 12 ओवर में छह विकेट पर 104 रन बनाए। इसमें शाहबाज ने 17, रतन प्रसाद ने 17, दिलीप ने 12 और विश्वजीत ने 10 रन बनाए।  बीके प्रसाद इलेवन के लिए सिद्धार्थ ने 2 तथा संतोष और रोहित ने एक-एक विकेट चटकाए। बाद में बीके इलेवन की टीम निर्धारित 12 ओवरों में पांच विकेट पर 99 रन ही बना सकी। सिद्धार्थ ने 21, रोहित ने1 18, मनोज कुमार ने 15 और अनिल सिंह ने 12 रन बनाए। सुभाष और राजन पाल को एक-एक विकेट मिला। सिद्धार्थ को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। मैन ऑफ मैच का पुरुस्कार वरीय अधिवक्ता स्वपन मुखर्जी ने दिया।
वहीं एक अन्य मैच में मनोज कुमार इलेवन ने सिम्फ़र इलेवन को 6 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए सिम्फ़र एलेवन ने डॉ धर्मेंद्र के नाबाद 37 और अविनाश के 30 रनों की मदद से 12 ओवर में दो विकेट पर 116 रनों का सम्मानजनक स्कोर खड़ा कर लिया। लेकिन शाहबाज़ के आकर्षक 54, करण के 30 और सिद्धार्थ के 23 रनों की मदद से मनोज कुमार इलेवन ने जीत का लक्ष्य 5 गेंद बाकी रहते चार विकेट के नुकसान पर आसानी से हासिल कर लिया। सौविक और विशाल ने दो-दो विकेट लिए।

उक्त अवसर पर मनोज कुमार, अधिवक्ता सह अध्यक्ष धनबाद क्रिकेट संघ , अदिवक्ता ताज, अभय सिन्हा, परवेज़ आलम, गौतम पांडेय, सुनील प्रसाद, दिलीप साव, अशोक चौरसिया, सिम्फ़र के डॉ इश्तियाक अहमद, डॉ राजशेखर सिंह आदि उपस्थित थे।
1. वरीय अधिवक्ता सपन मुख़र्जी विजेता सत्तो दा इलेवन टीम को ट्राफी प्रदान किया।मैन ऑफ दी मैच शाबाज़ सदाम को दिया गया।

धनबाद का no 1 न्यूज पोर्टल चैनल नेशनल टुडे लाइव।

517 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *