तेजस्वी के प्रस्तावित संविधान बचाओ न्याय यात्रा क्लिक करें और जाने।

भाजपा और जदयू के नेता कुंठा के शिकार।
NTL/पटना:- आज (15 अक्टूबर, 2018)
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के प्रस्तावित ‘‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा’’ पर भाजपा और जदयू नेताओं द्वारा दिये गये बयानों पर राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।
राजद नेता ने कहा है कि तेजस्वी यादव के न्याय यात्रा पर भाजपा और जदयू नेताओं द्वारा दिया गया बयान और ट्वीट उनके कुंठीत मानसिकता को उजागर करता है। तेजस्वी यादव की बढ़ रही लोकप्रियता और जनस्वीकार्यता ने भाजपा और जदयू नेताओं को मानसिक रूप से बीमार बना दिया है। फासीवादी और सामाजिक न्याय विरोधी शक्तियां पहले राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री लालू प्रसाद को अपने मार्ग का अवरोधक मानकर लालू फोबिया से ग्रसित थे। अब उससे भी बड़ा अवरोधक के रूप में उन्हें तेजस्वी प्रसाद यादव दिखाई पड़ रहे हैं। जिस प्रकार इन लोगों ने लालू यादव के खिलाफ साजिष रचने का काम किया था आज उसी प्रकार इनलोगों द्वारा तेजस्वी यादव के खिलाफ भी साजिष रची जा रही है।
भाजपा और जदयू नेताओं के लिए सबसे बड़ी त्रासदी यह है कि उनके राजनैतिक उम्र से भी कम उम्र के तेजस्वी यादव को बिहार की जनता अपना भावी मुख्यमंत्री मान चुकी हंै। और वे लोग हासिये पर चले गये हैं। तेजस्वी की सभा में जहां जनसैलाब उमड़ पड़ता है। वहीं भाजपा नेताओं को लोगों को जुटाने के लिए फिल्मी कलाकारों को बुलाना पड़ता है। कल फुलवारी शरीफ में तो फिल्मी कलाकार के नाम पर आये लोगों ने उपमुख्यमंत्री सुषील कुमार मोदी सहित स्थानीय सांसद और केन्द्रीय मंत्री को हूट कर मंच छोड़ने को मजबूर कर दिया।
राजद नेता ने कहा है कि सही अर्थों में आज भाजपा और जदयू नेताओं को आत्मशुद्धि की जरूरत है। क्योंकि वे रहते हैं बिहार में, राजनीति करते हैं बिहार में और प्रवक्ता बन जाते हैं गुजरात सरकार का, जहां बिहारियों की हत्या हो रही है और गुजरात छोड़ने को कहा जा रहा है। हमारे मुख्यमंत्री जी सुरत में मृत अमरजीत को दुर्घटना का शिकार बता रहे हैं जबकि परिवार वालों का कहना है कि उसकी हत्या हुई है। समय रहते भाजपा और जदयू के नेता अपना शुद्धिकरण नहीं करते हैं तो बिहार की जनता उन्हें शुद्ध कर देगी।

संवाददाता:- विशाल कुमार
नेशनल टुडे लाइव पटना, बिहार

459 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *