तुम सुधर जाओ नही तोह में तुम्हारा एनकाउंटर करवा दूँगा। आप भी जाने क्या है, मामला। क्लिक करें।

रांची : लालपुर थाना में शनिवार की रात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सुनील कुमार सिंह की शिकायत पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज की गयी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. मामले को लेकर एक निजी चैनल से बात करते हुए सुनील कुमार सिंह ने कहा कि मैं मोरहाबादी के गांधी प्रतिमा के सामने कांग्रेस के कार्यक्रम में मौजूद था. वहां अजय कुमार जी ने मेरे कंधे पर हाथ रखा और बात करते हुए आगे बढ़े. बातचीत के क्रम में उन्होंने कहा कि तुम सुधर जाओ नहीं तो मैं तुम्हारा एनकाउंटर करवा दूंगा. मैंने 300 एनकाउंटर किये हैं।
आगे सुनील कुमार सिंह ने कहा कि मैं 1990 से कांग्रेस के संगठन में रहकर काम कर चुका हूं।मुझे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर भरोसा है।पार्टी के लोकतंत्र पर मुझे भरोसा है. आपको बता दें कि मामले को लेकर पार्टी ने सिंह से 7 दिनों में जवाब मांगा है।डॉ अजय कुमार पर लगे इस आरोप पर पार्टी प्रवक्ता शमशेर आलम ने कहा कि यदि ऐसी किसी भी तरह की घटना हुई है तो सबसे पहले श्री सिंह को पार्टी फॉरम में बात उठानी चाहिए थी।
शमशेर आलम ने कहा कि डॉ अजय कुमार सभी कार्यकर्ताओं के साथ इसी तरह से मुलाकात करते हैं. बड़ा कार्यकर्ता हो या छोटा कार्यकर्ता, सभी के कंधे में हाथ रखकर वे उसका हालचाल जानते हैं।
*क्या लगा है डॉ अजय कुमार पर आरोप*
शिकायत में सुनील कुमार सिंह का आरोप है कि शनिवार को तीन बजे मोरहाबादी के गांधी प्रतिमा के सामने कांग्रेस का कार्यक्रम हो रहा था. कार्यक्रम में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार और पूर्व सांसद सुबोधकांत सहाय उपस्थित थे। कार्यक्रम समाप्ति के बाद डॉ अजय कुमार ने सुनील कुमार को बर्बाद करने की धमकी दी. घटना के बाद सुनील सिंह ने कहा है कि वह और उनका परिवार भयभीत है. सुनील ने जान का खतरा होने की आशंका जतायी है. उन्होंने कहा है कि भविष्य में अगर उन्हें कुछ हुआ, तो इसकी जवाबदेही कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ अजय कुमार पर होगी. मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करने का मामला नहीं बन रहा है. इसलिए अभी सनहा दर्ज कर इसकी जांच की जा रही है.
*आइपीएस रहे हैं डॉ अजय कुमार*
एकीकृत बिहार के जमाने में डॉ अजय कुमार चर्चित आइपीएस अफसर थे. उनके नाम से अपराधियों में भय का माहौल बन जाता था. पटना व जमशेदपुर में अपराध नियंत्रण के लिए उनका नाम खास तौर पर लिया जाता है. जब जमशेदपुर में अपराध काफी बढ़ गया था, तब यह मांग की गयी थी कि कोई सख्त एसपी यहां भेजे जायें जो क्राइम रोक सकें. तब अजय कुमार वहां भेजे गये और उन्होंने अपराध पर लगाम लगायी।

NATIONAL TODAY LIVE
Sach ke sath sach ki baat

472 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *