झारखण्ड में ट्रांसफर और पोस्टिंग का होता है गंदा खेल DSP ने अपने फेसबुक वॉल के जरिये निकाला अपना भड़ास क्लिक करें और जाने पूरी खबर।

NTL NEWS. CON:7909029958. SANTOSH YADAV

Ranchi: झारखंड पुलिस के डीएसपी रैंक के एक अधिकारी ने पुलिस अधिकारियों की ट्रांसफर-पोस्टिंग को लेकर गंभीर सवाल उठाये हैं. खूंटी में तैनात डीएसपी किशोर कुमार रजक ने अपने फेसबुक वॉल पर अपनी भड़ास निकाली है. और लिखा है कि झारखंड में जाति विशेष के लोगों की होती है पोस्टिंग, चलता है पैसे का खेल. बता दें कि सोमवार को ही झारखंड सरकार ने 45 डीएसपी रैंक के अधिकारियों का तबादला किया है. इस तबादले को लेकर झारखंड पुलिस में डीएसपी किशोर रजक ने सवाल उठाये हैं.
सिस्टम के खिलाफ अपनी भड़ास निकालते हुए उन्होंने लिखा कि, “ बचपन से जातीय भेदभाव का शिकार नहीं हुआ था. अब पढ़-लिखकर कुछ बना हूं तो धीरे-धीरे अपनी सदियों से बंचित जाति के होने का एहसास कर रहा हूं. जोश,ऊर्जा,ईमानदारी, मेहनत,मेरिट ये सब बकवास लगने लगा है. यदि पैसा,पैरवी और किसी खास जाति का होना ही मेरिट है तो इसे कहां से लाऊं. एसआईआरबी-02 खूंटी में दो डीएसपी का एक महीने पहले ही पोस्टिंग हुई थी. उनलोगों का कल ट्रांसफर हो गया. SIRB में अभी मैं ही हूं. सिर्फ असम,छत्तीसगढ़,मध्यप्रदेश,राजस्थान ड्यूटी के लिए भेजा जा चुका हूं. झारखंड के भी कई जिलों में ड्यूटी कर चुका हूं. अब कब कहां ड्यूटी के लिए भेजा जाएगा पता नहीं. बाकी मित्र की तरह स्थायी रूप से काम नहीं कर पा रहा हूं. मानसिक रूप से परेशान  हूँ।

नेशनल टुडे लाइव

www.nationaltodaylive.com

3,103 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *