गैंगस्टर के करीबी ने लगाया तीन थानेदारों पे दुर्व्यवहार का आरोप क्लिक करें और जाने।

धनबाद: जिले के बैंक मोड थाना क्षेत्र के वासेपुर इलाके की रहने वाली अस्मत आरा ने पुलिस के खिलाफ दुर्व्यवहार किए जाने का आरोप लगाई है और धनबाद एसएसपी को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है.

क्या है पूरा मामला

गैंग्स ऑफ वासेपुर के गैंगस्टर फहीम खान के करीबी माने जाने वाले सहाबुद्दीन सिद्दीकी की तलाश में पुलिस उसके घर पहुंचती है.जो फहीम खान के जमीन का कारोबार देखा करता है.शहाबुद्दीन पत्नी और भाभी ने बताया कि आज तक शहाबुद्दीन सिद्दीकी पर एक भी केस दर्ज नहीं है. फिर क्यों पुलिस हमें परेशान कर रही है.

अस्मत आरा में बतलाया कि घर में जब महिलाएं अकेली रहती है तब पुलिस आती है और महिलाओं को परेशान करटी है. 3 थाने की पुलिस मिलकर घर में जबरदस्ती घुस जा रही है.जबकि हमारे देवर के द्वारा क्या किया गया है यह भी पुलिस नहीं बता रही है. पुलिस के साथ एक भी महिला पुलिस नहीं रहती है फिर भी महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार किया जाता है. और यह सिलसिला चलता आ रहा है.

28 तारीख को और फिर 29 तारीख को भी पुलिस पहुंची और महिलाओं से दुर्व्यवहार की है. शहाबुद्दीन की पत्नी ने बतलाया की घर पर पुलिस तो आते ही है. मेरे मायके में भी जाकर पुलिस मेरे पति को ढूंढ रही है लेकिन पति ने किया क्या है यह कोई नहीं बता रहा है. अस्मत आरा ने कहा कि आज इन्हीं सब मामलों को लेकर धनबाद SSP से भी मिलने गए थे लेकिन वहां एसएसपी से मुलाकात नहीं हो पाई है।

नेशनल टुडे लाइव

www.nationaltodaylive.com

788 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *