कैंसर का इलाज मुफ्त में करवाएंगी ये संस्था क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS .    CON: 7909029958

NTL:मारवाड़ी युवा मंच धनबाद शाखा द्वारा डोकानिया परिवार के सौजन्य से आगामी 4 जनवरी 2019 से 10 जनवरी 2019 तक निःशुल्क कृत्रिम अंग प्रत्यारोपण शिविर का आयोजन श्री शम्भू राम जी धर्मशाला पुराना बाजार में किया जा रहा है।इस शिविर में 500 लोगो के अंग प्रत्यारोपण का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। प्रांतीय संयोजक श्री पवन सोनी जी ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि इस शिविर में आने वाले जरूरतमंद लोगों का पहले दिन नाप लेकर अगले दिन उसके अंग प्रत्यारोपित कर दिए जाएंगे।
आपसभी से आग्रह है कि अपने अपने क्षेत्र में जरूरतमंद तक इस शिविर की जानकारी उपलब्ध कराए ताकि जरूरतमंद व्यक्ति इस शिविर का लाभ ले सके।मंच के अध्यक्ष सुशील साँवड़िया ने कहा कि कार्यक्रम की सफलता के लिए कार्यक्रम संयोजक संजय सरावगी, प्रकाश मित्तल, सचिव विनय रिटोलिया मीडिया प्रभारी रोहित सरावगी और पूरी कार्यकारिणी पूरे जोश के साथ विगत 3 महीने से तैयारी में जुटी है।
श्री पुष्कर जी डोकानिया ने कहा कि इस शिविर में सिलीगुड़ी से डॉक्टर्स की विशेष टीम आ रही है जो खुद जरूरतमंद लोगों की जांच करेंगे। बाहर से आने वाले लोगो के रहने और खाने पीने की समुचित व्यवस्था की गई है जिससे उन्हें किसी तरह की परेशानी ना हो।
साथ ही आगामी 7 जनवरी से 9 जनवरी तक कैंसर डिटेक्शन वैन का भी आगमन श्री शंभूराम जी धर्मशाला में हो रहा है।जिसमे लगभग 400 लोगो की जांच की व्यवस्था है। जिसके माध्यम से
प्रथम स्तर पर कैंसर की शिनाख्त होने पर इस जानलेवा रोग का इलाज संभव है। कार्यक्रम संयोजक लक्ष्मण कनोडिया’ रोहित सरावगी।

नेशनल टुडे लाइव

www.nationaltodaylive.com

 

860 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *