कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो जगह से चुनाव लड़ेंगे क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS. CON:7909029958 .SANTOSH YADAV

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो जगह से चुनाव लड़ेंगे। रविवार को प्रेस वार्ता में कांग्रेस नेता एके एंटनी से कहा कि राहुल केरल स्थित वायनाड से चुनाव लड़ेंगे। एंटनी ने कहा कि देश की वर्तमान स्थितियों को देखते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मांग थी कि राहुल गांधी को दक्षिण भारत के किसी राज्य से भी लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहिए।

एंटनी ने कहा कि ‘अंततः राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए अपनी स्वीकृति दे दी और वो केरल की वायनाड लोकसभा सीट से भी चुनाव लड़ेंगे।’ एंटनी ने कहा कि कर्नाटक, केरल और तमिलनाडु तीनों जगह से चुनाव लड़ने की भारी मांग थी। चूंकि, वायनाड इन तीनों राज्यों का केंद्र बिंदु है, इसलिए इसे चुना गया और इससे तीनों ही राज्यों के कार्यकर्ताओं की भावनाओं का सम्मान भी सुनिश्चित हुआ है।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी के लिए अमेठी किसी लोकसभा सीट के बजाय परिवार रहा है और उन्होंने हमेशा कहा है कि वो अमेठी से कभी दूर नहीं जाएंगे लेकिन, उत्तर और दक्षिण भारत की संस्कृतियों के संगम के रूप में पार्टी और राहुल ने केरल की वायनाड सीट से भी चुनाव लड़ने का निर्णय लिया।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात।

604 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *