कल से शुरू होगा डिजनीलैंड मेला, सांसद करेगे उद्घाटन इस बार है कुछ खास क्लिक करें और जाने।

धनबाद। दुर्गा पूजा उत्सव के साथ ही आने वाले कई त्योहारों को यादगार बनाने के लिए धनबाद में एक बार फिर डिजनीलैंड मेला धूम मचाने आ गया है. मेला 27 सितंबर से शुरू होने जा रहा है जिसका उद्घाटन सांसद करेंगे। ये जानकारी मेला प्रबंधक मुन्ना सिंह ने एक प्रेस कांफ्रेंस के जरिये पत्रकारों को दी. उन्होंने बताया की लोगों के लिए मेला रोजाना संध्या 4 बजे से शुरू कर दिया जाएगा जो रात्रि 9.30 बजे तक चलेगा।
*बच्चे और बच्चों के लिए रहेगा*
भरपूर मनोरंजन के सामान
मेले में बच्चे और बड़ों के लिए कुल 20 तरह के झूले लगाये गएँ है. जिसमे ब्रेक डांस, ज्वाइंट व्हील, कोलंबस ड्रैगन, चान्द्तारा झुला, मिकी माउस, धूम बाइक, मिनी ब्रेक हेलीकाप्टर, और हॉर्स राइड जैसे मनोरंजन के समान मौजूद रहेंगे.
वंही साइंस 3 डी शो देखकर विदेशी रोलर कोस्टर में बीतने का आनंद लिया जा सकेगा।

*100 से अधिक स्टॉलो में मिलेंगे कई फैन्सी आइटम*
हर मेले की तरह डिजनी लैंड मेले में भी लोग अपने पसंद के सामन की खरीदारी कर सकेंगे. लोगो के लिए मेले में विभिन्न प्रान्तों से आये लगभग 100 से अधिक स्टॉल होंगे.
जिसमे लोग को सहारनपुर असम और त्रिपुरा के फर्नीचर उडेन हेंडीक्राफ्ट, कानपुर मुंबई की प्रसिद्ध फैंसी लेडिस सैंडिल और बैग, भदोई का मशहूर कारपेट,गुजरती गलीचा और पर्दा,भर साफ-सफाई की सामग्री, किचेन वेयर,वास्तु के सामान,कोलकाता ज्वेलरी, राजस्थानी कंगन चुड़ी और परिधान सहित कांच के आइटम की खरीदारी भी कर सकेंगे

*खाने के लिए लिट्टी चोखा से पीजा तक उपलब्ध*
मेले में लोगो के खाने पिने का भी विशेष ख्याल रखा जाएगा. मेले में खाने के लिए पानी पूरी, भेल पूरी चाट चोमिन पिजा बर्गर से लेकर स्वदेशी लिट्टी चोखा तक का आनंद लोग उठा सकेंगे

नेशनल टुडे लाइव

संतोष कुमार

Con: 7255805585

741 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *