एक ही घर के चार लोगों की मौत जानने के लिए क्लिक करें।

जमशेदपुर/चाईबासा : पश्चिमी सिंहभूम के चाईबासा में  सुबह एक सड़क दुर्घटना में जमशेदपुर के एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गयी. दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. इन्हें जमशेदपुर के अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. दुर्घटना झींकपानी-हाटगम्हरिया सड़क मार्ग पर हुई. सुबह पौने 11 बजे के आसपास एक कार और डंपर में सीधी भिड़ंत हो गयी. कार में सवार चार लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. इन्हें बेहतर इलाज के लिए जमशेदपुर भेज दिया गया है. कार में सवार सभी लोग जमशेदपुर के कदमा इलाके के रहने वाले थे.
बताया जाता है कि सुबह 10:45 से 11:00 बजे के बीच रेलवे फाटक खुल रहा था. कार चालक ने ओवरटेक करने के क्रम में पीछे से टेलर को धक्का मार दिया. लेकिन, चालक टेलर के साथ आगे निकल गया. इसलिए साफ नहीं हुई है कि दुर्घटना की असल वजह क्या है. इस सिलसिले में किसी की गिरफ्तारी भी नहीं हुई है.
दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने करीब 12:50 बजे घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया. अत्यधिक खून बहने के कारण इलाज के दौरान एक और घायल की मौत हो गयी. दो लोगों की स्थिति अब भी गंभीर बनी हुई है. उन्हें जमशेदपुर के टीएमएच रेफर कर दिया गया है. एक मृतक की जेब से पहचान पत्र मिला है, जिसके आधार पर उसकी पहचान अमित दास के रूप में हुई है.
अमित दास भाटिया बस्ती शाकुंतल पथ के रहने वाले थे. वह पत्नी और बच्चों के साथ अपने बीमार ससुर को देखने किरिबुरू जा रहे थे. इसी क्रम में हादसा हो गया. मृतकों में अमित दास के अलावा उनकी पत्नी सोमा दास और बेटी स्वयनिक दास शामिल हैं.
जानकारों ने बताया कि कार चालक ने सामने वाले वाहन से खुद को बचाने के क्रम में ब्रेक लगाने की कोशिश होगी. इस क्रम में उसने ब्रेक की बजाय एक्सीलेटर दबा दिया होगा, जिससे कार की स्पीड और बढ़ गयी और दुर्घटना इतनी बड़ी हो गयी.

Nationaltodaylive.com

नेशनल टुडे लाइव

2,095 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *