इस बल्लेबाज ने अंतिम ओवर 16 रन बना कर अपनी टीम को जीत दिलाई। क्लिक करें और जाने।

धनबाद: DCA के तत्वावधान में चल रहे बी डिवीज़न क्रिकेट लीग मैच में गाँधी इलेवन ने इम्तियाज क्रिकेट क्लब को रोमांचक मुकाबले में 5 विकेट से हराया।
इम्तियाज क्रिकेट क्लब ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी 30 ओवर में 9 विकेट पर 173 रन बनाई। राजेश कुमार 52 रन शानदार पारी खेली निवास यादव ने 46 रन की पारी खेली, सोनू कुमार ने 25 रन की पारी खेली, गाँधी इलेवन के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की। जाकिर हुसैन ओर संचित ने 3/3 विकेट लिए। जवाबी पारी खेलने उतरी गाँधी इलेवन की टीम 5 विकेट के नुकसान पर जीत हासिल कर ली। अंतिम 2 ओवर में जीत के लिए 17 रन की जरूरत थी। जाकिर हुसैन 1 ओवर में 14 रन बना कर अपनी टीम को जीत के करीब पहुँचा दिया। गाँधी इलेवन की ओर से शशांक ने 41, यस 44 जाकिर हुसैन ने नाबाद 33 ओर आदित्य ने 31 रन की पारी खेली। इम्तियाज क्रिकेट कोचिंग केम्प की ओर से शाकिब ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 6 ओवर 1 मैडम 22 रन देकर 3 विकेट चटकाया।
गाँधी इलेवन की जीत पर उनके टीम ओनर पूर्व रणजी प्लेयर आसिफ फहद ने मुबारक बाद दी।जाकिर हुसैन को मैन ऑफ दी मैच दिया गया उनके टीम ओनर की तरफ से। टीम मैनेजर जावेद राइन ने भी अपने टीम को मुबारक बाद दी।

धनबाद से सरताज की रिपोर्ट।
छायाकार संतोष कुमार यादव।

482 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *