अब देश की कोयला नगरी में “KIA” गाड़ी दौड़ेगी कम दामों पर क्लिक करें और जाने पूरी खबर।

NTL NEWS:.    Con: 7909029958

रिपोर्ट:सरताज

धनबाद:-आज गोविंदपुर स्थित वेडलॉक में किया ऑटो निर्माता मोटर्स ने अपने दो विश्वस्तरीय कार का प्रदर्शन किया आपको बता दें किया मोटर्स भारत में 2019 के दूसरी छमाही में sp2i लॉन्च करेगी वहीं एसपी टू आई में विश्वस्तरीय क्वालिटी और जबरदस्त परफारमेंस का मिश्रण होगा यह भारत के रॉयल बंगाल टाइगर के शक्तिशाली चेहरे से प्रेरित इस कार में किया की सबसे माशूर खास विशेषता टाइगर नोज ग्रिल है….!

जिसे चीफ डिजाइन ऑफिसर पीटर श्री और द्वारा डिजाइन की गई है आपको बता दें या कार मेकिंग इंडिया सेगमेंट में पूरी तरह से सही बैठती है किस आज के दौर में जैसा देखा जाता है लोगों का डिमांड वैसा हर सुविधा इस कार में दी गई है क्या हर 6 से 9 माह में कार लॉन्च करके अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करने की योजना बना रही है अप्रैल 2017 में आंध्र प्रदेश सरकार के साथ किया एमओयू साइन करके आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में विनिर्माण संयंत्र का शुभारंभ कर चुकी है वहीं 536 एकड़ के इस विशाल यंत्र में प्रतिवर्ष 3 लाख से अधिक वहां तैयार करने की क्षमता है….!

किआ मोटर्स इस संयंत्र के साथ 3 हजार प्रत्यक्ष एवं 7 हजार अप्रत्यक्ष नौकरियां निर्मित करेगा। इस वर्ष की दूसरी छमाही से वाहनों का उत्पादन शुरू हो जायेगा। किआ ने इस संयंत्र के निर्माण में 1.1 बिलियन डॉलर का निवेश किया है। प्लांट की एक खासियत यह भी है कि यह हाइब्रिड और इलेक्ट्रिक वाहन भी बना सकती है।

नेशनल टुडे लाइव NO 1 NEWS पोर्टल।

1,131 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *