अपराध एवं बलात्कार की घटनाओं के खिलाफ प्रदर्शन क्लिक करें और जाने।

NTL/पटना :- आम आदमी पार्टी की महिला विंग ने राज्य भर में महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराध एवं बलात्कार की घटनाओं के खिलाफ प्रदर्शन किया। यह प्रदर्शन पार्टी के किदवईपुरी राज्य कार्यालय से निकलकर इनकमटैक्स गोलाम्बर तक गया।

मौके पर मौजूद पार्टी के महिला विंग की अध्यक्षा उमा दफ़्तुआर ने कहा कि राज्य में महिलाओं के खिलाफ अपराध एवं बलात्कार की घटनाओं के ग्राफ में दिन-प्रति-दिन वृद्धि हो रही है। यूँ लगता है कि राज्य सरकार ने अपराधियों के समक्ष घुटना टेक दिया है।

महिला मोर्चा की आसमा खान ने कहा कि पुरुष के दीर्घ आयु की कामना के लिये व्रत करने वाली महिला को जिस प्रकार से बलात्कार का शिकार बनाया गया, उससे साफ प्रतीत होता है कि राज्य में सुशासन नहीं, धृतराष्ट की सरकार है जहाँ सब तरफ दुःशासनों की मनमानी चल रही है।

प्रदर्शन में महिला मोर्चा सचिव रीना श्रीवास्तव, रेणु पूर्वे,आसमा खान, ज्योति कुमारी,प्रीति कुमारी,राशमनी देवी,मल्लिका गुप्ता, मीडिया प्रभारी बबलु कुमार प्रकाश एवं धनंजय कुमार सिन्हा, श्रीवत्स पुरुषोत्तम, रंजीत कृष्ण, कृष्णमुरारी गुप्ता, छात्र नेता हिमांशु कुमार, महताब आलम, समीर गुप्ता, परवेज आलम सहित दर्जनों नेता-कार्यकर्ता मौजूद थे।।

संवाददाता:- जितेन्द्र कुमार

नेशनल टुडे लाइव पटना, बिहार

490 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *