अपने दम पर बिना किसी गठबंधन के चुनाव लड़ेगी सीवाईएसएस क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS

con: 7909029958

 

दिव्यांगों को भी देगी सीवाईएसएस छात्र संघ में प्रतिनिधीत्व का मौका, छात्राओं की चर्चात नेत्री सीमरन परवीण होंगी उपाध्यक्ष पद की उम्मिदवार।

पीयू छात्र संघ चुनाव को लेकर सीवाईएसएस ने पुरी ताकत झोंक दी है। आज शुक्रवार को सीवाईएसएस के राज्य अध्यक्ष हिमांशु कुमार सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति कर मिडिया को जानकारी दी है कि अपने दम पर बिना किसी गठबंधन के सीवाईएसएस चुनाव लड़ने को कमर कस चुकी है, दिव्यांगों को भी सीवाईएसएस छात्र संघ में प्रतिनिधीत्व का मौका देगी। सीवाईएसएस अध्यक्ष हिमांशु ने कहा है कि समाज का ये तबका काफ़ी शोषित है। यूनिवर्सीटी प्रशासन भी दिव्यांगों के साथ काफ़ी अन्याय कर रही है। दिव्यांगों के हॉस्टल में कोई सुविधाएं मुहैया नही, प्रशासन दिव्यांगों के साथ जानवर से भी बुरा व्यवहार कर रही है जो की शर्मनाक है। सीवाईएसएस दिव्यांगों की लड़ाई लड़ती आई है और आगे भी लड़ेगी। दिव्यांगों को उम्मिदवारी देने की घोषणा के साथ ही सीवाईएसएस ने छात्राओं की चर्चात नेत्री सीमरन परवीण को उपाध्यक्ष पद पर उम्मिदवार बनाने का घोषणा भी कर दिया है। सीमरन परवीण यूनिवर्सीटी में छात्राओं के बिच काफ़ी लोकप्रिय नेत्री हैं।
विदित हो कि सीमरन परवीण छात्राओं महिलाओं के आवाज़ को सशक्त तरीके से यूनिवर्सीटी के अंदर भी और सड़कों पर भी उठाती रही हैं। आज सीमरन ने शहर के विभिन्न हॉस्टलों का दौड़ा कर छात्र-छात्राओं से सम्पर्क किया तथा सीवाईएसएस को समर्थन देने की अपील की है। छात्र-छात्राओं के बिच भी सिमरन परवीण को लेकर काफ़ी उत्साह है।

नेशनल टुडे लाइव

www.nationaltodaylive.com

1,339 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *