हमको तो अपनों ने लूटा गैरों में क्या दम था, क्लिक करें और जाने पूरी खबर।

NTL NEWS. CON:7909029958. SANTOSH YADAV

धनबाद: पूर्व क्रिकेटर धनबाद काँग्रेस उम्मीदवार कृति आजाद का धनबाद आगमन पर उन्हीं के कार्यकर्ता ने उनका विरोध करना सुरु कर दिया। जी हा में आप को बता दु की काँग्रेस ने जिस दिन से पूर्व क्रिकेटर के नाम पर मोहर लगा दिया उस दिन से उनका विरोध होने लगा।

ये भी पढ़े———-

धनबाद के मुस्लिम समुदाय के लोगों ने भी उनका विरोध किया। अब तो साफ हो गया। धनबाद में कृति आजाद को नही पसंद कर रहे है लोग। इस घटना के बाद जनता को भी कृति आजाद पर से भरोसा टूट गया क्यों की उन्हीं के पार्टी के लोगों ने उनका विरोध करना सुरु कर दिया।

इस पूरे घटना से धनबाद के सांसद PN सिंह को पूरा फायदा मिलेगा क्यों की PN सिंह BJP के उम्मीदवार है।

ये भी पढ़े— ——–

कार्यकर्ताओं ने कीर्ति आजाद को दिखाया काला झंडा, लगाये वापस जाओ के नारे,

धनबाद में आयोजित संवाददाता सम्‍मेलन में कीर्ति आजाद ने कहा कि मेरा प्रयास सभी घटक दलों के साथ लेकर चलने का है. उन्‍होंने कहा कि देश में जुमले चलाने वालों के खिलाफ व होर्डिंग बोर्डिंग वालों से लडाई जारी रहेगी. उन्‍होंने कहा कि मेरे पिता भागवत झा आजाद का धनबाद से खासा लगाव था. सीएम को उन्‍होंने आड़े हाथों लेते हुये कहा कि आज यहां सबसे बड़ी समस्‍या बिजली की है. सीएम ने कहा था 2018 तक बिजली नहीं तो वोट मांगने नहीं आऊंगा. आज वो किस तरह वोट मांगेंगे. सीएम ने भ्रष्‍टाचार हटाने की बात कही थी, वो भी न‍हीं कर पाये।

नेशनल टुडे ग्रुप लाइव सच के साथ सच की बात।

317 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *