मॉडलिंग से बॉलीवुड का सफर तय कर मुझे बनना हैं एक बेहतर अभिनेता-साहिल शेख।

धनबाद।मॉडलिंग के क्षेत्र में एक छोटे से जगह से उभर कर अपनी मंजिल की ओर बढ़ते हुए आगे बढ़ रहे हैं साहिल शेख।इनके पिता मो. अयूब बीसीसीएल में कार्यरत हैं।डीएवी बनियाहीर से बारहवीं तक की पढ़ाई के बाद के. के. यूनिवर्सिटी से सिविल इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी की।चूँकि,मॉडलिंग करने का शौक स्कूल कॉलेज के समय से ही रहा हैं।टीवी और फिल्मों में अन्य को देख कर बहुत ही प्रभावित हुए।इस वजह से मॉडलिंग में रुझान बढ़ता गया।दिल्ली और मुम्बई से ट्रैनिंग भी कर चुके हैं।कई फिल्मों में काम करने का प्रस्ताव भी मिल रहा हैं।


शुरुआत में कई प्रतियोगिता में ऑडिशन दिए।जिनमें सितारों की खोज,डी4 व अन्य प्रमुख हैं।इनमें से कुछ में टॉप फाइनलिस्ट भी रह चुके हैं।भविष्य में बॉलीवुड में काम करना चाहता हैं।
साहिल अपने बॉडी फिटनेस और पर्सनालिटी को लेकर भी बहुत ही मेहनत करते हैं।रोहित खंडेलवाल और अक्षय कुमार को फॉलो करते हैं।दिल्ली से एक्टिंग कोर्स भी कर रहे हैं।


मॉडलिंग और एक्टिंग को अपनी ज़िंदगी मे बहुत स्थान देते हैं।अभी तक के मुकाम में घर से माता पिता का बहुत ही सहयोग रहा हैं।खास कर अपने पिता के सपोर्ट को बहुत मानते हैं।जबकि,उनके पिता को साहिल के काम के बारें में कोई समझ नहीं हैं।फिर भी बेटे को बहुत सपोर्ट करते हैं और उम्मीद भी करते हैं कि कुछ अच्छा कर नाम कमायें।

968 total views, 2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *