धनबाद पुलिस ने 12 घंटे में भोला सिंह की हत्या का किया खुलासा क्लिक करें और जाने।

NTL NEWS. CON:7909029958. SANTOSH YADAV

धनबाद पुलिस ने शारब बिक्रेता भोला सिंह की हत्या की गुथी को सुलझा दिया है आज धनबाद के एसएसपी किशोर कौशल ने प्रेस वार्ता कर पुरे मामले का खुलासा किया।

बताया की झरिया थाना क्षेत्र के फुलबंगला मोड़ के पास शराब करोबाई की गोली मरकर हत्या कर दी थी उसी मामले में झरिया पुलिस 12 घंटा में पुरे मामला का खुलासा कर दिया।

झरिया पुलिस ने ताबड़तोड़ छापामारी कर 12 घंटे के अंदर ही हत्या के आरोपित भागा 16 नंबर निवासी अमित रवानी उसके साथी शालीमार निवासी संदीप यादव को लोदना तिलाइबनी से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त पिस्टल व दो जिदा कारतूस और एक बाईक भी बरामद कर लिया है।फुसबंगला में जिस अवैध शराब दुकान में भोला को गोली मारी गई थी, उसके संचालक नारायण मेहता को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। नारायण के आसपास के अवैध शराब दुकानदार रामचंद्र, संटू समेत आधा दर्जन लोगों को भी हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। प्रारंभिक छानबीन में पता चला कि अमित व उसके सहयोगी अवैध शराब दुकानों में पुलिस व उत्पाद विभाग की छापेमारी को लेकर भोला से नाराज थे। उन्हें लगता था कि भोला ही अवैध शराब दुकानों में छापेमारी कराता है। इसी को लेकर अमित की भोला से खुन्नस थी।

नेशनल टुडे लाइव

www.nationaltodaylive.com

1,354 total views, 4 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *