दुनिया का सबसे महँगा बोर्ड BCCI फीर भी पैसों की खातिर ये पूर्व खिलाड़ी का ईलाज नही हो पा रहा है। पत्नी माँग रही है मदद क्लिक करें और जाने ये सच्चाई।

NTL NEWS

स्पोर्ट्स की न्यूज

पब्लिश तारीख:22/1/2019

एक समय इंडिया टीम के लिए हीरो हुआ करते थे। आज पैसों की खातिर उनका इलाज नही हो पा रहा है, जी हाँ में आप को बता दु की उनके इलाज के लिए उस खिलाड़ी की पत्नी भीख माँग रही है।

कौन है ये खिलाड़ी जाने—————–

जैकब मार्टिन भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी है, जो गंभीर बीमारी से पीड़ित है, उनके इलाज के लिए उनके परिवार के पास पैसा नही है।

ये भी पढ़े BCCI पूरे दुनिया का सबसे महँगा बोर्ड है। जैकब मार्टिन का ये हाल

जानिए विस्तार से——————-

NTL NEWS:टीम इंडिया के दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज जैकब मार्टिन की हालत काफी खराब है। वह बड़ौदा के अस्पताल में भर्ती हैं। जिंदगी आैर मौत के बीच जंग लड़ रहे मार्टिन के इलाज के लिए पैसों की कमी भी पड़ गर्इ। उनके परिवार ने क्रिकेट से जुड़ी संस्थाआें से अपने पति के ट्रीटमेंट के लिए पैसे जुटाने की अपील की है। बता दें मार्टिन का बीते साल दिसंबर में एक्सीडेंट हो गया था जिससे उन्हें फेफड़े आैर लीवर में चोटे आर्इं हैं। जैकब की पत्नी ने बीसीसीआर्इ से भी मदद की गुहार लगार्इ थी, हालांकि बोर्ड ने अपने पूर्व खिलाड़ी की पांच लाख रुपये की मदद की है। इसके अलावा बड़ौदा क्रिकेट संघ ने भी जैकब के इलाज के लिए तीन लाख रुपये दिए।अस्पताल ने दवार्इयां देने से किया मनाबड़ौदा क्रिकेट संघ के पूर्व सचिव संजय पटेल ने कहा, जैकब के एक्सीडेंट के बारे में पता चलते ही मै उनके परिवार की हर संभव मदद करने के लिए तैयार हूं। इसके अलावा मैंने जैकब के चाहने वालों जिनमें पूर्व बीसीए अध्यक्ष समरजीत सिंह जी गायकवाड़ शामिल हैं, उनसे भी मदद करने के लिए कहा। गायकवाड़ ने एक लाख रुपये दिए हैं। इलाज के लिए अभी तक कुल पांच लाख रुपये इकठ्ठा हो चुके हैं। हालांकि पटेल का कहना है कि अस्पताल का बिल 11 लाख से ज्यादा हो गया। एेसे में अस्पताल ने दवार्इयां भी बंद करवा दी हैं।

अब देखना होगा इस पूर्व भारतीय खिलाड़ी के मदद के BCCI और कुछ करता है की नही,
सूत्रों के माने तो BCCI ने 5 लाख की मदद की है।

बड़ा सवाल जब BCCI को ये बात की जानकारी है उस खिलाड़ी को इलाज में पैसों की काफी जरूरत है फीर भी 5 लाख ही क्यों।

जैकब मार्टिन भारत के लिए काफी मैच खेल चुके है।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात।

182 total views, 2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *