कोहली के शतक के बदौलत भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरे वनडे में 8 रन से हराया क्लिक करें और जाने पूरी खबर

NTL NEWS. Con:7909029958. Santosh yadav

रिपोर्ट:सरताज

NTL:भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरे वनडे में 8 रन से हराकर सीरीज में 2/0 की बढ़त ली। जी हाँ में आप को बता दु की दूसरे वनडे में भारत के कप्तान विराट कोहली का शतकीय पारी और गेंदबाजों की उम्दा गेंदबाजी से भारत ने मैच जीत लिया। भारत ने टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कप्तान विराट कोहली के शतकीय पारी के बदौलत 48 ओवर में 250 रन की पर ढेर हो गई। भारत के कप्तान विराट कोहली ने 120 गेंदों पर 116 रन की पारी खेल कर टीम का स्कोर 250 तक पहुँचाया। में आप को बता दु की भारत की सुरूआत खराब हुई थी स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा नही चले तब आये बल्लेबाजी करने दुनिया के No 1 बल्लेबाज विराट कोहली दूसरे छोर से लगातार विकटो का पतंग जारी था। विराट कोहली ने जिस तरह बल्लेबाजी की उनकी बल्लेबाजी देख कर ऐसा नही लगा उन पर ऑस्ट्रेलिया गेंदबाज हाभी है। विराट कोहली का अच्छा साथ निभाया विजय माल्या शंकर जो तेज तरार 46 रन की पारी खेली।

नही है चले धोनी———-
पिछले मैच के हीरो केदार जादव भी नही चले।
ऑस्ट्रेलिया की और से आज गेंदबाजी में कमिन्स ने 4 विकेट जाम्पा ने 2 विकेट लिया 2 खिलाड़ी रन आउट हुए।

जवाबी पारी खेलने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम 49.3 ओवर में 242 रन पर ढेर हो गई। ऑस्ट्रेलिया की सुरुआत काफी अच्छा हुआ था एक समय ऑस्ट्रेलिया के 83 रन पर 1 विकेट ही गिरा था। उस समय लग रहा था ऑस्ट्रेलिया आसानी से मैच जीत जाएगा। लेकिन कुलदीप यादव ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाजों की कमर तोड़ दी कुलदीप यादव ने 3 विकेट लिए वही बुमराह ने भी 2 विकेट लिए, विजय शंकर ने 2 विकेट लिया।
आखरी ओवर में ऑस्ट्रेलिया को बनाना था 11 रन मैच दोनों तरफ था लेकिन विजय शंकर 3 गेंद पर 2 विकेट लेकर मैच ही को खत्म कर दिया। ऑस्ट्रेलिया की और से स्टोइनिस ने 52 रन की उपयोगी पारी खेली।

मैन ऑफ दी मैच विराट कोहली को दिया गया।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात।

123 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *