ऑस्ट्रेलिया की जीत के में चमके टर्नर धवन की पारी गई बेकार क्लिक करें और जाने पूरी खबर।

NTL NEWS

टीम इंडिया की हुई हार जी हाँ में आप को बता दु की 358 रन बनाने के बाद भी टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया ने चौथे वनडे में 5 विकेट से ही मात दी। मोहाली क्रिकेट ग्राउंड में जब टीम इंडिया टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया के दोनों बल्लेबाजों ने अच्छी सुरुआत दिलाई टूर्नामेंट में रोहित शर्मा शर्मा और शेखर धवन नही चल रहे थे आज के मैच में दोनों बल्लेबाजों ने 193 रन की ओर साझेदारी की रोहित शर्मा 95 रन बना कर आउट हुए वही शेखर धवन ने शानदार 143 रन शतकीय पारी खेल कर टीम के टीम इंडिया को बड़े स्कोर की ओर ले चली। अंत मे रिशव पंत ने 36 रन की पारी खेली।

नही चले टीम के इंडिया के कप्तान विराट कोहली महज 7 रन की बना कर आउट हो गए। टीम इंडिया ने 50 ओवर 9 विकेट खोकर 358 रन का विशाल स्कोर बनाया। ऑस्ट्रेलिया की ओर और से ही कंमिन्स ने 5 विकेट लिए। रिचर्डसन ने 3 विकेट लिए।

जवाबी पारी खेलने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम 5 विकेट खोकर 359 रन बना कर मैच को जीत ली ऑस्ट्रेलिया की और से शानदार बल्लेबाजी का नजारा देखने को मिला। उस्मान ख्वाजा ने 91 रन बनाए,हैंड्सकॉम्ब ने अपना पहल शतक जड़ते हुए 117 रन की पारी खेली। अंत मे तबातोड़ 43 गेंद में 84 रन की नाबाद पारी खेल कर मैच का रुख ही पलट दिया टर्नर ने 84 रन की पारी में 5 चौके ओर 6 छक्के लगाये। टीम इंडिया की गेंदबाजी हुई फ्लॉप सभी गेंदबाजों ने खूब रन लुटाए, बुमराह ने 3 विकेट लिए।
मैन ऑफ दी मैच टर्नर को दिया गया।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात।

526 total views, 1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *