आखिर झारखंड सरकार का सौतेला व्यवहार क्यों इस मॉडल के ऊपर क्लिक कर जानें पूरी खबर

NTL NEWS.       Con: 7909029958

                                    संतोष यादव

रिपोर्ट:सरताज

झारखंड: झारखंड की शान में धोनी का नाम आता है, अब एक और नाम जुड़ गया है, जी हाँ में आप को बता दु की जयपुर में आयोजित मिस्टर इंडिया का ताज झारखंड के बेटे पंकज कुमार के नाम।

 

झारखंड के लिए गर्व की बात——–

 

मिस्टर इंडिया का खिताब झारखण्ड में जी हाँ आप को बता दु की मॉडलिंग के छेत्र में मिस्टर इंडिया का खिताब जितना बहुत कठिन होता है। लेकिन पंकज कुमार ने अपनी मेहनत के दम पर ये मूकाम हाशिल कर लिया। मिस्टर इंडिया बनने के बाद भी गुमनामी में जी रहा है पंकज कुमार।

नही मिला सम्मान झारखंड सरकार की और से अपने दम पर पूरे झारखण्ड का नाम रौशन करने वाले पंकज कुमार गुमनामी की जिंदगी जी रहे है।

NTL न्यूज से दूरभाष के जरिये जानकारी देते हुए मिस्टर इंडिया पंकज कुमार उन्होंने बताया में खुश नसीब हु में झारखण्ड का हूँ।

 

ये भी पढ़े————

 

पंकज कुमार झारखण्ड का पहला लड़का बना जो मिस्टर इंडिया का खिताब जितने वाला।
इससे पहले कोई भी झारखण्ड का नही जीत पाया था ये ताज।

मिस्टर इंडिया पंकज कुमार 2018 का खिताब जीत कर अपने शहर राँची आये जहाँ उनके स्वागत में कोई भी जिला प्रशासन के अधिकारी नही थे। बहुत शर्म की बात है झारखण्ड की शान बन कर पूरे इंडिया में झारखण्ड का नाम का डंका बजाया अपने दम पर उसे ही झारखण्ड सरकार अनदेखी कर दी।

 

पंकज कुमार को एक ही उम्मीद सरकार मुझे सम्मानित करेंगी।

 

अब देखना होगा झारखण्ड सरकार मिस्टर इंडिया पंकज कुमार को कब सम्मानित करता है।

पंकज कुमार राँची का रहने वाला एक माध्यम परिवार से ताल्लुक रखता है। क्रिकेट खेलना उसकी हॉबी है, क्रिकेट के दुनिया मे भी काफी नाम इस महान हस्ती का।

नेशनल टुडे लाइव NO 1 NEWS पोर्टल।

265 total views, 3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *