अभिषेक बनर्जी के नेतृत्व में RTC इंजीनियरिंग कॉलेज को बंद किया क्लिक करें और जाने पूरी खबर।

NTL NEWS

राँची:टेक्निकल छात्र संघ के बैनर तले संघ के उपाध्यक्ष अभिषेक बनर्जी के नेतृत्व में RTC इंजीनियरिंग कॉलेज ओरमांझी आनंदी में बीटेक के छात्रों ने ताला बंदी किया।।छात्रों का कहना था की RTC के टीचर छात्रों को इंटरनल मार्क नही देने के लिए डरते और धमकाते है साथ ही छात्रों को प्रिंसिपल और डिरेक्टर से जल्दी मिलने नही दिया जाता है और अभाद्रता से बात किया जाता उनका बात नही सुना जाता।
मौके पर जब छात्र का एक प्रतिमण्डल मिलने पाउच तो प्रिंसिपल सर नही थे तो छात्र डिरेक्टर से मिलने गये डिरेक्टर ने साफ कहाँ हमे कुछ पता नही है सोमबार को जब प्रिंसिपल आएंगे तो ही बात होगी।

बंदी करने का कारण———-

जिन छात्रों का अटेंडेंसीड 75%से कम है उनलोगों को एक्स्ट्रा क्लास या अस्सिमेंट प्रोजेक्ट दे कर अटेंडेंस पूरा करवा कर फॉर्म भराया जाए।।

2)2K17 के जो छात्र किसी कारण से फैल हो गये है उनका लिस्ट बना कर यूनिवर्सिटी भेज जाये।जिस से उनका स्पेशल एग्जाम हो सके।

3)इंटरनल एग्जाम कॉलेज करवाती है अगर किसी छात्र का इंटरनल एग्जाम में मार्क्स काम आता है तो उसका इम्प्रूवमेंट टेस्ट लिया जाये।

अंत में संघ के उपाध्यक्ष अभिषेक बनर्जी ने छात्रों की परिस्तिथि देखा की छात्र भूखे पियासे है तो छात्रों को समझाया घर जाने और सोमबार को पूरे दाल बल के साथ आ कर प्रिंसिपल से मिल कर परसनियो से अवगत कर कर निस्कर किया जायेगा और अगर नही हुआ तो कॉलेज में टाला बंदी कर के छात्र धरना में रहंगे।।इस मे मुख्य रूप से छात्र नेता जाकिर अंसारी,आकाश,राजू,सम्मी हैदर,अभिषेक,कमान,अमित,शुभम,नितेश,सीमा,सोनी,सीमा, रोहित,अंजली, विनीत आदि RTC की छात्र छात्रएं मैजूद थे।

नेशनल टुडे लाइव सच के साथ सच की बात।

244 total views, 2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *